Teen Patti Vungo App Download And Get 51 Bonus

App Name
Teen Patti Vungo
Publisher TeenPatti official
Genre
Size 49 MB
Latest Version New 2022
MOD Info Teenpatti official
Get it On Google Play
Update yesterday
Download (49 MB)

New 2022

Teen Patti Vungo

Teen Patti Vungo, 3Patti Vungo, Teen Patti Vungo App, Teen Patti Vungo Apk, Teen Patti Vungo Game, Teen Patti Vungo Download, Teen Patti Vungo App Download.

Teen Patti Vungo

आज की इस आर्टिकल के अंदर हम Teen Patti Vungo App के बारे में जानने वाले हैं, जहां एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसमें आप लोगों को 19 प्रकार के गेम का सपोर्ट मिलता है और अगर आप लोग Teen Patti Vungo Apk के अंदर अकाउंट बनाते हैं तो आपको ₹20 से ज्यादा का भी बोनस मिलता है। आप लोग इसके अंदर ₹100 का न्यूनतम निकासी कर सकते हैं तो यह बात काफी अच्छी हो जाती है और आप लोग भी इस Teen Patti Vungo Game को जरुर डाउनलोड करना चाहेंगे तो इस आर्टिकल को पड़ी है जिससे आप लोगों को इस Teen Patti Vungo App के बारे में ज्यादा जानकारी मिल पाएगी।

About Teen Patti Vungo App

अगर आप लोग Teen Patti Vungo App को डाउनलोड करना चाहते हैं, और Teen Patti Vungo Apk के अंदर गेम को खेलना चाहते हैं, तो इससे पहले आपको यह भी जान लेना चाहिए कि वह एप्लीकेशन कैसा है और 3Patti Vungo Appके अंदर आपको कौन-कौन से प्रोग्राम मिलते हैं जैसे कि आप लोग ऊपर दिए गए Details में इसके कुछ जानकारियां तो जान ही लिए हैं, फिर भी आपको Teen Patti Vungo Appके बारे में और भी ज्यादा जानना चाहिए, वैसे यह एक प्रकार के 15 गेम वाला Rummy एप्लीकेशन है जिसमें आपको काफी सारी Teen Patti or Rummy वाली गेम देखने को मिलती है,

*Download Teen Patti Vungo*

How to Register in TeenPatti Vungo App?

अब आप लोग अगर इस Teenpatti Vungo App को डाउनलोड कर लिए हैं और अपना अकाउंट बनाने जा रहे हैं और अगर आप लोगों को अकाउंट बनाने में प्रॉब्लम आती है तो आप लोग हमारे इस नीचे दिए गए इस Step के माध्यम से अकाउंट बना सकते हैं, जिसमें आपको कोई ज्यादा दिक्कत हो का सामना नहीं करना पड़ेगा और आप लोग काफी आसानी से बोनस को प्राप्त भी कर पाएंगे –

Step 1 :– जैसे ही आप लोग Teen Patti Vungo App को ओपन करेंगे तो आप लोगों के सामने दो ऑप्शन दिखेंगे पहला Play और दूसरा Play.

Step 2 :– तो आपको सबसे पहले Mobile वाले बटन पर क्लिक करना है और फिर Register वाले बटन पर क्लिक करना है।

Step 3 :– जिसमें आप लोग अपना मोबाइल नंबर डालेंगे और एक में OTP को डालेंगे और Passward को सेट करके रजिस्टर बटन पर क्लिक करेंगे।

Step 4 :– इसके बाद आप लोग Teen Patti Vungo के अंदर रजिस्टर कर पाएंगे जिसमें आप लोगों को ₹20 बोनस मिल जाएगा।

How to Stop Background Music in Teen Patti Vungo App?

आप लोग जब भी इस Teen Patti Vungo Game को ओपन करते होंगे तो Teen Patti Vungo App में एक हमेशा बैकग्राउंड म्यूजिक चलता रहता है जो कि काफी लोगों को पसंद नहीं है तो अगर आप लोग उसे बंद करना चाहते हैं तो वह पेज पर दिए गए Setting वाले बटन पर क्लिक करें जिसमें आप लोगों को Music वाले सेक्शन में Music को कम करने का ऑप्शन होगा वहां से आप लोग इस Music को बंद कर सकते हैं।

How many Games in TeenPatti Vungo App?

इस TeenPatti Vungo App के अंदर टोटल 15 अलग-अलग प्रकार के गेम खेलने का मौका मिलता है और TeenPatti Vungo App में आपको लगभग हर एक प्रकार की गेम के साथ कुछ काफी अलग प्रकार के गेम भी देखने को मिलते हैं तो आप लोग भी अगर इन सभी गेम्स को जानना चाहते हैं कि कौन-कौन से गेम है तो आप लोग नीचे दिए गए इस लिस्ट में देख सकते हैं कि इसमें कौन-कौन से गेम मौजूद है –

  1. Rummy
  2. Golden Frog
  3. Teen Patti
  4. Matka
  5. Ander Bahar
  6. Lucky Dollars
  7. Fruit Classic
  8. Dragon Tiger Fight
  9. Dice Treasure
  10. Red And Black
  11. Black Jack
  12. Roulette
  13. Penguin Quest
  14. Thunder Fire
  15. Daruma
  16. Mayan Empire
  17. Mammoth Diamond
  18. 5 Dragons
  19. Video Poker

Note :– ऊपर दिए गए इन सभी गेम में वित्तीय जोखिम शामिल है तो आप लोग इंडियंस के अंदर किसी भी प्रकार के अपने पैसे को डालने से पहले एक बार विचार जरूर करें, क्योंकि TeenPatti Vungo App में आपका नुकसान हो सकता है नुकसान होने पर इसका जिम्मेदार आप खुद होंगे।

How To Work Promotion Program in Teen Patti Vungo Apk?

इस्लामी वर्ल्ड ऐप के अंदर काफी बेहतरीन रेफरल प्रोग्राम दिया गया है जिसकी मदद से आप लोग लेबल A, लेबल B, लेवल C के अलग-अलग प्रकार के कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। 3Patti Vungo App में आपको तीन अलग-अलग लेबल के प्रोग्राम मिलते हैं जिसमें आपको तीन अलग-अलग प्रकार के कमीशन भी मिलते हैं जिनकी जानकारी आप लोग निम्नलिखित देख सकते हैं–

  1. Level B :– 30%
  2. Level B1 :– 9%
  3. Level B11 :– 2.7%

Teen Patti Vungo App में आप लोग इस ऊपर दिए गए लेबल के अनुसार अलग-अलग प्लेयर के अनुसार अलग-अलग प्रतिशत के अनुसार आप लोग कमीशन प्राप्त कर सकते हैं, जिसने आप लोग देख सकते हैं कि डायरेक्ट प्लेयर में आपको 30 परसेंट तक मिल रहा है, और उनसे नीचे जुड़े हुए 2 प्लेयर में से आपको 9% और 2.7% मिल रहा है।

Teen Patti Vungo Apk में अपने दोस्तों को Invite करने के लिए आपको होम पेज पर ही एक Promotion का बटन है उस पर क्लिक करना है, जिसमें आपको QR Code और WhatsApp के बटन देखेंगे, उस पर क्लिक करके आप लोगTeen Patti Vungo Application के Referral Link को कॉपी कर सकते हैं, और अपने किसी भी फ्रेंड के पास शेयर कर सकते हैं जिससे आप लोगों को कमीशन मिलेगा।

VIP Club in Teen Patti Vungo App

Teen Patti Vungo App के अंदर एक VIP का प्रोग्राम दिया गया है जिस पर अगर आप क्लिक करते हैं तो आप लोगों के सामने काफी सारे ऑप्शन आ जाते हैं VIP की, जिसमें आप लोग अगर ऊंचे लेवल पर चले जाते हैं तो, काफी अच्छे-अच्छे और ज्यादा Weekly बोनस और Monthly बोलो जैसे प्रोग्राम को प्राप्त कर पाएंगे।

जिसमें अगर आप लोग VIP 0 से VIP 1 में जाना चाहते हैं तो आपको ₹1,000 का गेम के अंदर बैटिंग करना होगा और अगर आप लोग VIP 2 से VIP 3 में जाना चाहते हैं तो आपको ₹10,000 का बैटिंग करना होगा। और इसी तरह से करके आपको हर एक लेवल को प्राप्त करने के लिए अलग-अलग प्रकार की बैटिंग करनी होती है जिसके बाद आपको काफी अलग-अलग प्रकार के रिवॉर्ड भी चालू होते रहते हैं।

Daily Check in Program inTeen Patti Vungo Apk !

3Patti Vungo App के अंदर अगर आप लोग Daily Check in प्राप्त करना चाहते हैं तो काफी आसानी से आप लोग Teen Patti Vungo में Daily Check in प्रोग्राम को प्राप्त कर सकते हैं, काफी लोगों को डेली बोनस प्राप्त करना काफी ज्यादा अच्छा लगता है और वह लोग डेली बोनस प्राप्त करके ही काफी अच्छा पैसे कमा लेते हैं, तो Teen Patti Vungo App के अंदर भी काफी अच्छा प्रोग्राम दिया गया है जिसमें आप लोग प्रत्येक दिन आपलोग ₹10 या फिर ₹5, ₹6 इस तरह से करके Daily Bonus प्राप्त कर सकते हैं।

How to Add Cash in Teen Patti Vungo App?

अगर आप लोगो TeenPatti Vungo App के अंदर किसी भी प्रकार का एड्रेस करते हैं तो आपको उस Add Cash करने के लिए काफी अच्छा Add Cash प्रोग्राम दिया गया, जिसमें आप लोग मिनिमम ₹51 ऐड कर सकते हैं और अधिकतम आप लोग TeenPatti Vungo Apk में ₹1,00,000 तक भी ऐड कर सकते हैं, और TeenPatti Vungo Game में अच्छी बात है कि आप लोग अगर ₹51 के बजाय ₹52 या फिर ₹53 भी Add करना चाहते हैं तो Enter Amount वाले बॉक्स में अपने पसंदीदा Amount डालकर Any Charge बटन पर क्लिक करेंगे।

या फिर आप लोग नीचे दिए गए किसी भी अमाउंट को सिलेक्ट कर सकते हैं और सिलेक्ट करने ही, Payment वाले पेज पर चेले आयेंगे, तो आपके payment के 3 ऑप्शन दिखेंगे, 1. Phone Pe, 2. Paytm, 3. Other Wallets, आप लोग किसी भी माध्यम को सिलेक्ट करके Pay वाले बटन पर क्लिक करके पेमेंट कर सकते हैं।

Withdraw Cash in TeenPatti Vungo Apk

अगर आप लोग अपने जीते हुए पैसे को अपने बैंक में भेजना चाहते है तो TeenPatti Vungo App में Withdraw का प्रोग्राम दिया गया है, जिसमे आपलोग Bank या UPI के माध्यम से निकासी लगा सकते है, और 3Patti Vungo App में न्यूनतम ₹100 का निकासी दिया गया है, जिसमें आपको ₹100 का कंप्लीट करके निकासी लगा सकता है। Withdraw लेने के लिए आप लोग निम्नलिखित Step का पालन कर सकते हैं–

  1. Step :– सबसे पहले Home Page पर स्थित Withdraw बटन पर क्लिक करें।
  2. Step :– उसके बाद आप लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स बनी है जिसमें आप लोग निकासी लेना चाहते होंगे।
  3. Step :– फिर Must be an integer वाले बॉक्स में अपना निकासी Amount को भरें।
  4. Step :– उसके बाद Withdraw बटन पर क्लिक करें।
  5. Step :– UPI से payment लेने के लिए UPI के option को सिलेक्ट करें और UPI details डाले।
  6. Step :– फिर Amount को इंटर करके Withdraw button पर क्लिक करें।
  7. Step :– अपने Withdraw का Record देखने ले किए आपलोग Record वाले Option में जा सकते है।

Teen Patti Vungo Apk Customer Support

इस Teen Patti Vungo App की खास बात है कि आप लोगों को TeenPatti Vungo App में दो प्रकार के सपोर्ट के प्रोग्राम मिलते हैं जिसमें अगर आप लोग Online Support लेना चाहते हैं तो आप लोग ऑनलाइन भी सपोर्ट ले सकते हैं और इसके बावजूद भी अगर आप लोग टेलीग्राम पर सपोर्ट लेना चाहते हैं तो आप लोग Telegram के माध्यम से भी सपोर्ट ले सकते हैं।

इसके लिए होम पेज पर ही एक Service का बटन दिया गया है, जिस पर अगर आप लोग क्लिक करेंगे तो दोनों ऑप्शन दिख जाएंगे एक Online Service और दूसरा Telegram Service, आप लोग इन दोनों में से जिस भी माध्यम से सपोर्ट लेना चाहते हैं उस पर क्लिक करते ही आप लोग Support वाले Chat Box पर चले जाएंगे जहां से आप लोग सपोर्ट ले पाएंगे।

Bank Safe Program in Teen Patti Vungo Download

आप लोग दूसरे काफी सारे एप्लीकेशन में देखते होंगे कि उसमें एक Safe का प्रोग्राम लिया गया होता है, जिसकी मदद से आप लोग अपने गेम अकाउंट के अंदर मौजूद बोनस को आप लोग सिर्फ बॉक्स में डालते हैं और उसे सुरक्षित करते हैं, कुछ इसी तरह से Teen Patti Vungo App में एक के Safe का प्रोग्राम दिया गया है, जिसका नाक एम Bank रखा गया है, और TeenPatti Vungo App की सबसे बड़ी खास बात है कि आप लोग अगर इसमें कुछ अमाउंट को डिपॉजिट कर रहे हैं तो उस पर आप लोग पासवर्ड भी लगा सकते हैं,

इसके लिए होम पेज पर ही एक BANK का बटन दिया गया है जो कि Withdraw बटन के बगल में है, जिस पर जैसे ही क्लिक करेंगे तो उसमें आपको एक पासवर्ड को डालना होगा जो कि बाय डिफॉल्ट आता है “Passward – 888888” और आप लोग इस पासवर्ड को डालकर इस बैंक को वाले प्रोग्राम के अंदर प्रवेश कर सकते हैं और उसकी अंदर आप लोग अपने पैसे को डिपॉजिट कर सकते हैं और फिर आप लोग इस के पासवर्ड को अपने अनुसार चेंज भी कर सकते हैं।

FAQ’s Teen Patti Vungo App

Q. Teen Patti Vungo App में कितना बोनस मिलता है?

Ans:–Teen Patti Vungo App offer rupees 28 bonus.

Q. Teen Patti Vungo Apk में कितना मिनिमम निकासी है?

Ans. आप लोग इस Teen Patti Vungo Apk के अंदर ₹100 कंप्लीट करने के बाद सफलतापूर्वक निकासी लगा पाएंगे।

Q. Teen Patti Vungo Game के अंदर निकासी लगाने के कौन कौन से माध्यम मिलते हैं?

Ans. Teen Patti Vungo Game में 2 payment ऑप्शन मिलते है 1. Bank, 2. UPI.

Q. 3Patti Vungo  के अंदर कितने प्रकार के गेम सपोर्टेड है?

Ans. यह एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसमें आपको 19 गेम का सपोर्ट मिलता है जिसमें आपको ऑलमोस्ट सभी के मिल जाता।

Q. 3Patti Vungo App के अंदर Minimum Add Cash कितना है?

Ans. Add minimum rupees 51.

Q. 3Patti Vungo Apk में Bank Safe Box का पासवर्ड क्या है?

Ans. Password is 888888.

Search Query:-

teen patti vungo,
teen patti vungo apk,
teen patti vungo hack app,
teen patti vungo customer care number,
teen patti vungo 2022,
teen patti vungo old version,
teen patti vungo app,
teen patti vungo real cash,
teen patti vungo mod apk,
teen patti vungo download,
teen patti vungo 2022 download,
teen patti vungo hack,
teen patti vungo mod apk,
teen patti vungo real money,,
teen patti vungo review,
teen patti vungo new version download,
teen patti vungo withdrawal,
teen patti vungo 2022 apk download,

Go to Download Page...

Comments closed.