Ludo Club Teenpatti App | Real Cash Teen Patti

App Name
Ludo Club Teenpatti App
Publisher TeenPatti official
Genre
Size 48 MB
Latest Version New 2022
MOD Info Teenpatti official
Get it On Google Play
Update yesterday
Download (48 MB)

New 2022

Ludo Club Teenpatti App

Ludo Teenpatti, Ludo Teenpatti App, Ludo Teenpatti Apk, Ludo Teenpatti App Download, Ludo Teenpatti Apk Download, Ludo Teenpatti Download, Ludo Teenpatti How To Play, Ludo Teenpatti Real playear, Ludo Teenpatti Club.

Ludo Teenpatti

आप लोग अगर इस आर्टिकल में आए हैं एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए तो आप लोग यह जान लीजिए कि यह एप्लीकेशन मार्केट में बिल्कुल भी नहीं है अभी तो इससे बेहतर एप्लीकेशन आपको Earnteenpatti.Com वेबसाइट पर मिल जाएंगे जिसको आप लोग डाउनलोड करेंगे तो काफी सारे गेम को खेल सकते हैं, और काफी सारी आपको bonus भी मिलेंगे।

Teen Patti Ludo Apk :- आज के इस पोस्ट में हम जो आपको ऐप बताने वाले है, वो जस्ट लॉन्च हुआ है, इसमें आपको Sign Up Bonus ₹1555 मिलता है, और इसमें आपको Minimum Withdraw ₹100 होने वाला है, यह ऐप New Teen Patti App का होने वाला हैं, और यह ऐप 100% Trusted App हैं, जिसमे आप काफी अच्छी अर्निंग कर सकते है ।

Ludo TeenPatti  App 

यह ऐप New Teen Patti Earning App 2022 होने वाला है, जो Online Casino Game है, जिसकी मदद से आप गेम खेलकर Best Earning कर सकते हैं, और आप जैसे Teen Patti Palace game खेलते है, ठीक उसी प्रकार आप इस ऐप में भी अर्निंग कर सकते हैं, ये सभी ऐप्स काफी ट्रस्टेड ऐप होती हैं, ये आप इसे पता लगा सकते हैं की यह ऐप भी काफी बेस्ट ऐप है, इसमें ढेर सारे प्रोग्राम दिया हुआ है, जिसकी मदद से आप काफी अच्छी जेनरेट कर सकते है ।

Teen Patti Ludo App में कितने गेम है ?

दोस्तो Ludo Teenpatti Total 20 games उपलब्ध है, आपको जो पसंद आता है वो गेम्स खेल सकते है, और आप लोग इन सभी गेम के अंदर इस बात का ध्यान अवश्य रखना है कि अगर आप लोग इन सभी की एम को खेलते हैं तो Ludo Teenpatti में आप लोगों को काफी अच्छी नॉलेज होना आवश्यक है वरना आप लोग Ludo Teenpatti के अंदर नुकसान भी कर बैठेंगे तो इस बात का ध्यान अवश्य रखें और सतर्कता से तथा अपने रिस्क पर खेलें।

  1. ICC T20
  2. Car Roulette
  3. Andar Bahar
  4. Roulette
  5. Baccarat
  6. 3 Card Poker
  7. 7 Up Down
  8. Zoo Roulette
  9. Cras
  10. Teen Patti 20-20
  11. Best of Five
  12. Dragon vs Tige
  13. Teen Patti
  14. Rummy
  15. Poker
  16. Black Jack
  17. Fruit Line
  18. LUDO
  19. Variation
  20. 10 Cards
  21. Fishing Rush
  22. IPL Game
  23. Sports

Ludo Club Teen Patti ऐप में रजिस्टर कैसे करें ?

आप लोग अगर इस Ludo Club Teenpatti को डाउनलोड कर लिए हैं तो आप लोगों को Ludo Club Teenpatti में अकाउंट बनाना भी काफी ज्यादा जरूरी होता है ताकि आप लोग Ludo Club Teenpatti के अंदर बोनस को प्राप्त कर सकें और इस एप्लीकेशन को काफी अच्छी तरीके से इस्तेमाल कर सके, अगर आप Ludo Club Teenpatti में अपना अकाउंट बनाना चाहते हैं, तो Ludo Club Teenpatti में आप काफी आसानी से अपना अकाउंट Create कर सकते है,

  • सबसे पहले आपको Ludo Club Teenpatti को Download कर Install कर ओपन करना हैं,
  • उसके बाद Register वाले Page पर आने के बाद Guest कर लेना है,
  • अब आपको Account पर क्लिक करना है, फिर आपको Bind पर क्लिक करना है,
  • उसके बाद आपको Mobile Number, Password और OTP भरने के बाद Register पर क्लिक करना है
  • अब आप इस ऐप में अपना अकाउंट बना चुके है, और आपकी ₹10 प्राप्त हो चुके होंगे ।

Register Bonus in Ludo Club Teenpatti App !

आपको Register Bonus पता रहना जरूरी है, इसलिए हम आपको बता दे की Ludo Club Teenpatti में आप जैसे ही Sign-Up करते है तो आपको इंस्टेंट आपको ₹1555 रुपए का बोनस मिल जाता हैं, Ludo Club Teenpatti में शायद ₹5 का बोनस मिलता है, पहले आप इस Ludo Club Teenpatti को डाउनलोड कीजिए और जानिए की Ludo Club Teenpatti में कितना रुपए का बोनस मिलता हैं ।

Ludo Club App में पैसे को Add कैसे करें ?

अगर आप Ludo Club में पैसे को ऐड कर गेम खेलना चाहते हैं, तो Ludo Club में तो आप इसमें अपने पैसे को भी ऐड कर पाएंगे, क्योंकि Ludo Club में Add Cash वाला एक प्रोग्राम दिया हुआ जिसके मदद से आप अपने पैसे को इस Ludo Club में काफी आसानी से जोड़ सकते हैं,

Ludo Club में आप कम से कम ₹10 तक का पैसे को ऐड कर सकते हैं, और आप Ludo Club में Maximum ₹1,00,000 तक एक ही बार में ऐड कर सकते हैं, इतना ज्यादा पैसे ऐड करने का सजेशन मैं नही दूंगा क्योंकि इस ऐप से आपके साथ Spam कर सकते हैं, मैं चाहता हूं, कि Ludo Club में कम से कम पैसे को ऐड करें, या अपने पैसे को ऐड न करें, आप Ludo Club के बोनस से ही गेम खेले ।

How to Add Money

आप निम्नलिखित दी गई नियमो से आप Ludo Club App में पैसे को ऐड कर सकते हैं, यानी की आप Ludo Club App में अपने रुपए को जोड़ सकते हैं ।

  1. सबसे पहले आपको ऐप को ओपन कर Add Cash पर क्लिक करना हैं,
  2. अब अपने अमाउंट को सेलेक्ट कर Add cash पर क्लिक करना हैं,
  3. उसके बाद यह ऐप वेबसाइट पर भेज देगा, वहा पर आपको Payment Method को सेलेक्ट करना है,
  4. अपनी Information को भरना है, उसके बाद ऐड कैश पर क्लिक करना है,
  5. आप जिस माध्यम को सेलेक्ट किए होंगे, आपको मैसेज आएगा,
  6. उसको रुपए को Send कर देना होगा, अब आपका अमाउंट आपके अकाउंट में प्राप्त हो चुके होंगे,
  7. लेकिन मेरा सजेशन होगा की आप इसमें अपने ज्यादा पैसे को ऐड मत काजिए

Add Money Bonus

अगर आप अपने पैसे को ऐड करना चाहते है, और आप पैसे को ऐड करने पर कितना रुपए बोनस मिलता है, तो हमने निम्नलिखित इसके कुछ बोनस मिलता है ।

  • Add Money ₹500 = 2% Extra / ₹20 Free Bonus
  • Add Money ₹3000 = 2.5% Extra / ₹75 Free Bonus
  • Add Money ₹5000 = 3% Extra / ₹150 Free Bonus
  • Add Money ₹8000 = 3.5% Extra / ₹280 Free Bonus
  • Add Money ₹10000 = 4% Extra / ₹400 Free Bonus
  • Add Money ₹30000 = 4.5% Extra / ₹1350 Free Bonus
  • Add Money ₹50000 = 5% Extra / ₹2500 Free Bonus
  • Add Money ₹100000 = 5.5% Extra / ₹5500 Free Bonus

Ludo Club App में Refer & Earn के प्रोग्राम कौन कौन सा है ?

दोस्तो अगर आप Ludo Club App में पैसे को ऐड कर गेम खेलना नही चाहते है, तो Ludo Club App में आप अपने दोस्तो के पास शेयर करके भी Earning कर सकते हैं, यानी की आप Refer & Earn करके घर बैठे पैसे कमा सकते हैं, Ludo Club App में बात करें कमीशन की तो Ludo Club App में आपको 30% Commission lifetime मिलता रहता है, मेरे ख्याल से इस Ludo Club App  में यह फीचर्स सबसे बेस्ट दिया हुआ है, जिससे चाहे तो आप प्रतिदिन के हजारों रुपए से भी काफी अधिक हो सकती है, हमने निम्नलिखित सारे प्रोग्राम्स दे दिए है, जिसे आप पढ़कर जान पाएंगे कि Ludo Club App में Refer & Earn के कितने प्रोग्राम दिया हुआ हैं।

Rules :- Ludo Club App में आपको Get 30% of Friend’s Tax Amount दिया हुआ, Ludo Club App के मदद से अर्न किए हुए पैसे को Claim कर सकते है, Ludo Club App की मदद से काफी लोग ढेरो सारे अर्निंग कर रहे हैं, और Ludo Club App के मदद से आप ये भी जान पाएंगे की आपने Total Refer & Earn करके कितने पैसे कमाए हुए है ।

Weekly Bonus :-Ludo Club App के मदद से आप वीकली बोनस में भी Claim कर सकते है, यह प्रोग्राम काफी सारे ऐप में नही दिया होता है, लेकिन इसमें आपको यह प्रोग्राम भी दे देगा, यह फीचर्स अभी नही दिया हुआ है, लेकिन बाद में यह प्रोग्राम आने वाला है, क्योंकि इसमें Weekly Bonus जो आप क्लेम किया हुआ होगा Ludo Club App का Record चेक करने वाला प्रोग्राम दिया हुआ हैं ।

Referrals :-Ludo Club App  वाले प्रोग्राम से आप अपने सारे रेफरल चेक कर सकते हैं, जिसकी मदद आप जान सकते हैं, की आप कितने दोस्तो के पास शेयर किए हैं, और इसमें किस दोस्त से आपको कितनी अर्निंग हुई हैं, वो भी आप इस वाले प्रोग्राम में देख सकते हैं, इसमें आपके जो फ्रेंड Recharge किए होंगे उन्ही का हिस्ट्री चेक कर सकते हैं ।

Rank :- इससे आप देख सकते हैं, की इस ऐप से काफी लोग कितनी अर्निंग कर सकते हैं, इसमें अभी लोगो की अधिकतम अर्निंग लगभग ₹70,000 रुपए है, आप इतना नही तो कम से कम ₹10,000 तो कमा सकते है, ना , शायद आप इतना भी Refer & Earn करके नही कमा सकते हैं, आप इसमें गेम खेलकर पैसा कमाइए ।

My Bonus :- इसमें आप प्रतिदिन के इससे कितना रुपए कमाए हुए है, ये सारे हिस्ट्री इसमें आप चेक कर सकते है, इसमें केवल आप 7 / 30 दिनो तक के हिस्ट्री ही चेक कर सकते है, आप पूरा लाइफटाइम का बोनस नही चेक कर पाएंगे ।

Bonus Record :- जैसा कि हमने बताया था कि इस वाले प्रोग्राम से आप Weekly Bonus Claim किए होंगे उसका Record आप इस प्रोग्राम में देख सकते हैं, इसमें आप टाइम भी देख सकते हैं, तो आप इससे जान सकते की आपने किस वक्त वीकली बोनस को प्राप्त किया था ।

अगर आप लोग Ludo Club App  एप्लीकेशन के अंदर अकाउंट बनाते हैं तो आप लोगों के लिए एक एक काफी बेहतरीन अपॉर्चुनिटी है कि जिसकी मदद से आप लोग अपने किसी दूसरे फ्रेंड को भी रेफर करके उससे काफी अच्छी मनी को जनरेट कर सकते हैं और उस मनी को आप लोग अपने खाते में भी भेज सकते हैं जो कि इस एप्लीकेशन का एक बेस्ट प्रोग्राम है और आपको किस प्रकार से बोनस को प्राप्त करना है इसकी जानकारी निम्नलिखित है –

Share Bonus

  • 1 Friend Recharge = ₹80 bonus
  • 2 Friend Recharge = ₹90 bonus
  • 3 Friend Recharge = ₹100 bonus
  • 4 Friend Recharge = ₹100 bonus
  • 5 Friend Recharge = ₹100 bonus
  • 6 Friend Recharge = ₹100 bonus
  • Any More….

Ludo Club Apk Safe Program क्या है ?

दोस्तो Ludo Club Apk में सेफ प्रोग्राम भी अच्छा दिया हुआ हैं, जिसकी मदद से आप अपने अकाउंट के पैसे को सेफ कर सकते हैं, अचानक किसी गेम में बेट हो जाता हैं, इसलिए यह प्रोग्राम कंपनी इसी परेशानी को हल करने के लिए दिया हुआ था ,अगर आप Ludo Club Apk में अपने पैसे को किसी गेम में उपयोग करना नही चाहते हैं, तो आप Ludo Club Apk वाले Safe प्रोग्राम के मदद से पैसे को सुरक्षित कर सकते हैं।

Ludo Club Teenpatti Apk Agent बनकर पैसे कैसे कमाए ?

Ludo Club teenpatti Apk में यह फीचर्स का मजा आप नही ले सकते हैं, क्योंकि इसमें आप जैसे ही Referral Link को शेयर करते हैं, तो यह Ludo Club teenpatti सेंड नही होता है, इसमें Ludo Club teenpatti शेयर हो जाता हैं, आप इस ऐप को शेयर करके भी अर्निंग कर सकते हैं, लेकिन आप अपने दोस्तो के पास यह Ludo Club teenpatti शेयर नही कर पाएंगे, उसके लिए आपको मेरा लिंक का उपयोग करना पाएगा, नही तो आप Play Store पर जाकर Search कर सकते हैं, वहा पर आपको यह Ludo Club teenpatti आसानी से मिल जायेगा, बाद में यह Ludo Club teenpatti प्ले स्टोर पर से भी डिलीट हो सकता हैं, तो आप मेरे इसी लिंक से ऐप को डाउनलोड कीजिए ।

Weekly Bonus Program in This App ????

Ludo Club teenpatti गेम अंदर Refer & Earn में काफी अच्छा Weekly Bonus का प्रोग्राम दिया गया है जिसे आप निम्नलिखित देख सकते है :-

  • Earn Between ₹1000 – ₹3000 = Extra ₹500
  • Earn Between ₹3001 – ₹5000 = Extra ₹1000
  • Earn Between ₹5001 – ₹8000 = Extra ₹3000
  • Earn Between ₹8001 – ₹10000 = Extra ₹6000
  • Earn Between ₹10001 – ₹15000 = Extra ₹10000
  • Earn Between ₹20001 – ₹30000 = Extra ₹15000
  • Earn Between ₹30001 – ₹50000 = Extra ₹20000
  • Earn Between ₹50001 – ₹80000 = Extra ₹60000
  • Earn Between ₹80001 – ₹100000 = Extra ₹100000
  • Earn Between ₹100001 – ₹99999999 = Extra ₹2000

Ludo Club Teenpatti App में Withdraw कौन सा हैं ?

अगर आपलोग Ludo Club Teenpatti App ऐप में अपने जीते हुए पैसे को Withdraw करना चाहते है तो इस गेम में पैसे निकालने के 2 तरीके दिए गए है, (1) Bank Withdraw (2) UPI Withdraw इन दोनो माध्यम से आप अपना पैसा बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं।

  • Bank Withdrawal :- दोस्तों अगर आप चाहते है बैंक के माध्यम से पैसा निकालना तो इसके आपको Withdraw बटन का पर क्लिक करे, और बैंक सिलेक्ट करें, Add Bank पे क्लिक करके अपना Bank Details भरके Save करें, फिर अपना Withdraw करने वाला अमाउंट डालकर Withdraw बटन पे क्लिक करे, जिससे आपका पेमेंट सबमिट हो जायेगा और कुछ ही समय में आपका पेमेंट आपके बैंक में क्रेडिट हो जायेगा ।
  • UPI Withdrawal :- अगर आप चाहते है बैंक के माध्यम से पैसा निकालना तो इसके आपको Withdraw बटन का पर क्लिक करे, और UPI सिलेक्ट करें, Add UPI पे क्लिक करके अपना UPI Details भरके Save करें, फिर अपना Withdraw करने वाला अमाउंट डालकर Withdraw बटन पे क्लिक करे, जिससे आपका पेमेंट सबमिट हो जायेगा और कुछ ही समय में आपका पेमेंट आपके बैंक में क्रेडिट हो जायेगा ।

Note:- Ludo Club Teenpatti App गेम में कम से कम ₹100 कंप्लीट करने के बाद उपरोक्त लिखे गए Bank/UPI के माध्यम से Withdraw लगा सकते हैं।

FAQ’s (Ludo Club Teenpatti App)

Q.1. Ludo Club Teenpatti App में कितना बोनस मिलता है ?

Ans. इस गेम में Register करने पर ₹1555 का बोनस मिलता है।

Q.2. Ludo Club Teenpatti App में मिनिमम कितना निकाशी है ?

Ans. इस गेम में आप कम से कम ₹100 का निकाशी लगा सकते है।

Q.3. Ludo 3 Patti App में सम्पूर्ण कितने गेम दिए गए है ?

Ans. इसमें आपको सम्पूर्ण 20 प्रकार के गेम देखने को मिलते है।

Search Query :- Ludo Teen Patti APK, Teen Patti Ludo APK, Teen Patti Ludo App Download, Teen Patti Ludo Apk Download, Teen Patti Ludo Download, Ludo Teen Patti App, Teen Patti Ludo Game, 3 Patti Ludo , 3 Patti Ludo APK, New Teen Patti App, New Rummy Game,

Go to Download Page...

Comments closed.