Real Teen Patti Free 1550 Rs Bonus App Download

App Name
Real Teen Patti
Publisher Teen Patti Master
Genre
Size 59 MB
Latest Version Teen Patti Master 2023
MOD Info Teen Patti Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (59 MB)

Teen Patti Master 2023

Real Teen Patti

Happy Ace

Real Teen Patti, Real Teen Patti App, Real Teen Patti Apk, Real Teen Patti Download

Real Teen Patti

हेलो दोस्तों स्वागत है आपलोगो का एक और नया पोस्ट में इस पोस्ट में  जानेंगे Real Teen Patti के बारे में अगर आप भी Online Rummy Game खेलना पसंद करते है तो आपके लिए यह बेस्ट गेम है इस गेम से आप घर बैठे गेम खेलकर बहुत पैसे कमा सकते है इस गेम में बहुत फीचर और बहुत सारे गेम खेलने को मिलता है इस Real Teen Patti में आपको गेम खेलने के लिए रोजाना बोनस दिया जाता है बोनस के पैसे से गेम खेलकर पैसे जीत सकते है और सीधे बैंक में निकासी कर सकते है

अक्सर लोग बोलते हैं कि ऑनलाइन गेम खेलना एक जुआ के बराबर है मगर आजकल लोग इसी Real Teen Patti गेम से घर बैठे लाखों रुपए का महीने का कमा कर रहे हैं इस गेम को आप डाउनलोड करेंगे तो आपको गेम खेलने के लिए आपको बोनस दिया जाएग जरूरी नहीं है कि इसमें आप अपने पैसे ऐड करके ही खेले आप बिना पैसे लगाए हुए गेम खेल सकते हैं क्योंकि आपको इस Game खेलने के लिए रोज बोनस दिया जाता

यह Play Store उपलब्ध नहीं है क्योंकि ऑनलाइन रियल कैश गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं रहता इसलिए इस गेम का Link आपको यहां पर मिल जाएगा Link पर Click करके डाउनलोड कर सकते हैं

Teen Patti Joy-Teenpatti Joy Apk Download Get 51rs

Real Teen Patti Download

  • First Click Download Button
  • After downloading, you will be redirected to Real Teen Patti website.
  • Now Click To Download Real Teen Patti

Teen Patti Bazaar Sign Up And Get 41 Rs Bonus

Real Teen Patti Register

Real Teen Patti

  • First Download & Install
  • Now Real Teen Patti Open
  • Now Bind Your Mobile In Real Teen Patti

Real Teen Patti Game मे Account बनाने के लिए सबसे पहले आपको Real Teen Patti Download करके Open करना होगा जैसे ही Real Teen Patti Game Open करेंगे तो Automatic Guest Login हो जायेगा फिर आपको अपना मोबाइल नंबर Bind करना होगा Mobile Number Bind करते ही आपको Game मे 30 रुपये बोनस मिल जायेगा

Teen Patti Club Apk Download Get 51 Real Cash

Real Teen Patti Game Available

Real Teen Patti मे सारे गेम खेलना बहुत ही आसान है और इसमे सारे गेम Free है

Real Teen Patti

  1. TeenPatti
  2. Andar Bahar
  3. Rummy
  4. 7Up 7Down
  5. Tp Red Vs Black
  6. Baccarat AB
  7. Jhandi Munda
  8. Dragon Vs Tiger
  9. Roulette
  10. Wingo Lottery
  11. FruitParty
  12. Pot Blind
  13. Joker
  14. Baccarat

Teen Patti Star-Teen Patti star Apk Get 40Rs

Rummy Game In Real Teen Patti:- अगर आप रमी खेलने में एक्सपोर्ट है तो Real Teen Patti में रमी गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी वेट करते हैं आप को मिनिमम 80 पैसे का बेट करना पड़ता है और Real Teen Patti  में King आने पर आप जीत सकते हैं

Teen Patti Game In Real Teen Patti:- आपलोग Teen Patti खेलने में माहिर है, और मुझे तो लगता हैं, आप Game को बहुत पसंद करते हैं, तो इसमें तीन पत्ती गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, Real Teen Patti में काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।

Dragon Vs Tiger Game In Real Teen Patti Download:- dragon vs tiger game को काफी सारे लोग खेलते हैं,और आप भी यह गेम इस Real Teen Patti में खेल सकते हैं,इस गेम को ढेर सारे लोग पसंद भी करते हैं, आख़िरकार इस गेम को लोग पसंद करे क्यों नहीं, क्योकि इस गेम को खेलना काफी आसान हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, Real Teen Patti में आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।

7 Up Down Game In Real Teen Patti 2023:- यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं, इनमे कोई एक भाग ही जीतता हैं, और टाई आने पर आपका रुपया वापस आपके अकाउंट माँ आ जाता हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।

Zoo Roulette Game In Real Teen Patti Game:- इस Real Teen Patti  के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं।

Teen Patti 20-20 In Real Teen Patti:- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं, इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।

Beccarat Game In Real Teen Patti Download:- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस Real Teen Patti के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है, अगर आप पसंद करते हैं, तो आप इस गेम को खेलकर भी अर्निंग कर सकते हैं, ऐसे में तो मुझे लगता हैं, की यह गेम काफी सारे लोग इस गेम को पसंद नहीं करते हैं, लकिन अगर आपको 7 Up Down और Dragon vs Tiger गेम खेलते हैं, तो आप इस गेम को काफी आसानी से गेम को खेल सकते हैं।

Fishing Rush In Real Teen Patti:- अगर आप मछली वाला गेम खेलना पसंद करते हैं, तो टेंसन मत लीजिये दोस्तों, इसमें Fishing Rush वाला गेम उपलब्ध हैं, जिसमे मछली को आग के गोलो से मरना होता हैं, यह गेम खेलना आप जानते ही होंगे अगर आप नहीं जानते हैं, तो आप या Real Teen Patti को सबसे पहले Download कीजिये और लुफ़्त उठाइये।

Ander Bahar Go In Real Teen Patti:- अगर आप इस गेम को भी खेलकर Earning करना चाहते हैं, तो यह गेम एकदम Ander Bahar Game के तरह काम करता हैं, जिस तरह आप अंदर बहार गेम को खेलते हैं, ठीक उसी प्रकार आप इस गेम को खेल सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।

10 Cards Game In Real Teen Patti:- इस गेम में Card वाला 10 Cards गेम भी देखने को मिलता है, अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Variation Game In Real Teen Patti:- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं।

Andar Bahar Game In Real Teen Patti:- Real Teen Patti  में दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander, और 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।

Car Roulette Game In Real Teen Patti App:- Real Teen Patti में Car Roulette गेम दिया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं।

Best Of Five Game In Real Teen Patti Download:- इस गेम में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं।

Poker Game In Real Teen Patti:- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है, जिसमे आप कार्ड से रेलेटेड गेम को खेल सकते हैं, और Real Teen Patti से भी अर्निंग कर सकते हैं।

Fruit Line In Real Teen Patti Mod Apk:- यह Real Teen Patti Game भी इसमें अच्छा दिया हुआ हैं, इस गेम का नाम Fruit Line हैं, तो इसमें फल को काटने वाला गेम होगा, अगर फलो वाले गेम्स को खेलना चाहते हैं तो यह सबसे बेस्ट हगा आपके लिए। काफी सारे लोग इस गम को मनोरंजन के लिए खेलते हैं, लेकिन इस Real Teen Patti में आप इस गेम को खेल कर घर बैठे पैसे भी कमा सकते हैं।

3 Card Poker In Real Teen Patti:- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Teen Patti Plus-Teen Patti Plus Apk Get 1200 Rs

Real Teen Patti Cash Add

Real Teen Patti

  • First click on Add Money in Real Teen Patti
  • Now select Amount & Click Add Cash
  • Select UPI, Paytm, Phone pay or G pay for payment

दोस्तों Real Teen Patti मे Cash Add करना बहुत ही आसान है Real Teen Patti मे Cash Add करने पर आपको Extra बोनस दिया जाता है अगर आप 50 रुपये Add करते हैं तो आपको 50 रुपये बोनस दिया जाता है यानी आपको 50 का 100 दिया जाता है CASH ADD करने के लिए आपको सबसे पहले आपको Cash Add पर Click करना है फिर आपको कितना पैसे Add करना है उतना Select करना है Select करने के बाद Add Cash पर Click करना है फिर आपको Payment Method Select करना होगा जैसे कि Upi, Paytm, G pay या Phone pay तो इसी तरह से Real Teen Patti मे पैसे जोड़ना है

Teen Patti King Apk-Teen Patti King App Download

Real Teen Patti Withdrawal

Real Teen Patti

  • First Click Withdraw
  • Now Enter Bank Account
  • Now Select Withdrawal Amount
  • Minimum Withdrawal Rs100 First Time & After that Rs200 Minimum withdrawal

दोस्तों जब आप Real Teen Patti से पैसे जीत जाते है तो आप जीते  हुए पैसे को आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ले सकते है Real Teen Patti में जीते हुए पैसे पहली बार कम से  कम 100 रूपये निकाल सकते है फिर आपका Minimum Withdrawal 200 रूपये हो जायेगा

Teen Patti Lotus-Teen Patti Lotus Apk Get 51Rs Bonus

Real Teen Patti Refer And Earn

जितने अधिक लोग आपके लिंक से ज्वाइन होगे, उतने अधिक आप पैसा कमा सकते है. अपना Referral Link शेयर करने के लिए निचे दिए Process पढ़िए.

Real Teen Patti

  • निचे दिए Refer & Earn बटन पर क्लिक कीजिये.
  • फिर Refer Link Whatsaap या Facebook पर क्लिक कीजिये.

जब भी कोई आपके लिंक से Real Teen Patti Download करेगा, आपको 20 रूपये मिलेगा. यदि आपका दोस्त Add Money करता है. तो उसका 30% Amount आपको मिलेगा.

जिसे आप अपने Bank Account में निकाल सकते है, निचे दिए Process पढ़िए. और अपना पैसा Real Teen Patti से विथ्द्रव कीजिये.

ये Real Teen Patti में आप गेम खेलने के आलावे Refer करके भी पैसे कमा सकते है अगर आप किसी को यह गेम रेफेर करते है तो आपको 5 रूपये एक डाउनलोड का और 5%Friends Recharge Commision और 1.5%Friends Bet Commision  Lifetime तक मिलेगा Refer किये हुए पैसे को आप तुरंत अपने बैंक में Withdrawal कर सकते है

Rummy Nabob Apk Download Get 41Rs Bonus

Real Teen Patti VIP

Real Teen Patti मे VIP Option क्या है इसके बारे मे कुछ जानकारी दिया गया है यह एक तरह से Game Level जैसे जैसे आप गेम खेलते हैं वैसे वैसे आपका Vip का Level बढ़ते जाता है अगर आप Vip 1 Level पर है तो आपको Daily 1 रुपये और Weekly 8 रुपये Bonus दिया जाता है Game खेलने के लिए जितना आपका Vip Level ज्यादा रहेगा उतना ही आपको ज़्यादा Bonus मिलेगा अगर आप Vip10 Level पर है तो आपको Rank Bonus 3888 रुपये और Daily Bonus 288 रुपये और Weekly Bonus 3888 दिया जायेगा

Real Teen Patti Customer Care Number

आप लोग जब भी किसी भी प्रकार की Activity गेम के अंदर करते हैं, तो उसमें आपको कभी-कभी कोई भी प्रॉब्लम आ जाती है तो आप लोग इसके संबंधित सपोर्ट भी लेना जरूर जाएंगे तो आपको Real Teen Patti में चिंता करने की कोई बात नहीं क्योंकि Real Teen Patti के अंदर काफी अच्छा व्हाट्सएप के माध्यम से कस्टमर सपोर्ट दिया गया है जिससे आप लोग Customer से बात करके अपनी प्रॉब्लम का समाधान कर सकते हैं,

Keyword

real teen patti, real teen patti online, real teen patti cash, real teen patti game, real teen patti apk, real teen patti star, real teen patti app, real teen patti cash game, real teen patti downloadable content, real teen patti master, real teen patti download, real teen patti apk download, real teen patti tips and tricks, online real teen patti, real teen patti online game, real teen patti games,

Teen Patti Online-Teen Patti Online Apk Get 1200 Rs

FAQS In Real Teen Patti

Do you have other language in Real Teen Patti?

  • Yes Multiple Language Available in This Real Teen Patti App

Can Real Teen Patti be hacked? Is Real Teen Patti app safe??

  • Real Teen Patti Download is 100% percent legal and genuine and not only once. And Real Teen Patti is absolutely safe & secure.

How to Download Real Teen Patti ??

  • We have a download link in our homepage you can just simply click the download bottom or scan the QR code to download.

How many games are in the Real Teen Patti??

  • 30+ games are available in This Real Teen Patti.

How can I withdraw my earning money???

  • You can withdraw your money from any of our payment partners viz., Paytm, Bank Transfer, UPI.

Holy Rummy-Holy Rummy Download Get 51Rs

Happy Ace

Go to Download Page...

Comments closed.