Rummy Ares | Rummy Ares Download Get 52Rs Bonus

App Name
Rummy Ares
Publisher Teen Patti Master
Genre
Size 64 MB
Latest Version Update Version 2023
MOD Info Teen Patti Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (64 MB)

Update Version 2023

Rummy Ares

Happy Ace

Rummy Ares, Rummy Ares App, Rummy Ares Apk, Rummy Ares Download

Rummy Ares

हेलो दोस्तों स्वागत है आपलोगो का एक और नया पोस्ट में इस पोस्ट में  जानेंगे Rummy Ares के बारे में अगर आप भी Online Rummy Game खेलना पसंद करते है तो आपके लिए यह बेस्ट गेम है इस गेम से आप घर बैठे गेम खेलकर बहुत पैसे कमा सकते है इस गेम में बहुत फीचर और बहुत सारे गेम खेलने को मिलता है इस Rummy Ares में आपको गेम खेलने के लिए रोजाना बोनस दिया जाता है बोनस के पैसे से गेम खेलकर पैसे जीत सकते है और सीधे बैंक में निकासी कर सकते है

अक्सर लोग बोलते हैं कि ऑनलाइन गेम खेलना एक जुआ के बराबर है मगर आजकल लोग इसी Rummy Ares गेम से घर बैठे लाखों रुपए का महीने का कमा कर रहे हैं इस गेम को आप डाउनलोड करेंगे तो आपको गेम खेलने के लिए आपको बोनस दिया जाएग जरूरी नहीं है कि इसमें आप अपने पैसे ऐड करके ही खेले आप बिना पैसे लगाए हुए गेम खेल सकते हैं क्योंकि आपको इस Game खेलने के लिए रोज बोनस दिया जाता

यह Play Store उपलब्ध नहीं है क्योंकि ऑनलाइन रियल कैश गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं रहता इसलिए इस गेम का Link आपको यहां पर मिल जाएगा Link पर Click करके डाउनलोड कर सकते हैं

Teen Patti Joy-Teenpatti Joy Apk Download Get 51rs

Rummy Ares Download

  • First Click Download Button
  • After downloading, you will be redirected to Rummy Ares website.
  • Now Click To Download Rummy Ares

Teen Patti Master-Teen Patti Master Get 40rs

Rummy Ares Register

Rummy Ares

  • First Download & Install
  • Now Rummy Ares Open
  • Now Bind Your Mobile In Rummy Ares

Rummy Ares Game मे Account बनाने के लिए सबसे पहले आपको Rummy Ares Download करके Open करना होगा जैसे ही Rummy Ares Game Open करेंगे तो Automatic Guest Login हो जायेगा फिर आपको अपना मोबाइल नंबर Bind करना होगा Mobile Number Bind करते ही आपको Game मे 30 रुपये बोनस मिल जायेगा

Teen Patti Master 51Rs Bonus Apk Download

Rummy Ares Game Available

Rummy Ares मे सारे गेम खेलना बहुत ही आसान है और इसमे सारे गेम Free है

Rummy Ares

  1. TeenPatti
  2. Andar Bahar
  3. Rummy
  4. 7Up 7Down
  5. Tp Red Vs Black
  6. Baccarat AB
  7. Jhandi Munda
  8. Dragon Vs Tiger
  9. Roulette
  10. Wingo Lottery
  11. FruitParty
  12. Pot Blind
  13. Joker
  14. Baccarat

Teen Patti Star-Teen Patti star Apk Get 40Rs

Rummy Game In Rummy Ares:- अगर आप रमी खेलने में एक्सपोर्ट है तो Rummy Ares में रमी गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी वेट करते हैं आप को मिनिमम 80 पैसे का बेट करना पड़ता है और Rummy Ares  में King आने पर आप जीत सकते हैं

Teen Patti Game In Rummy Ares:- आपलोग Teen Patti खेलने में माहिर है, और मुझे तो लगता हैं, आप Game को बहुत पसंद करते हैं, तो इसमें तीन पत्ती गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, Rummy Ares में काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।

Dragon Vs Tiger Game In Rummy Ares Download:- dragon vs tiger game को काफी सारे लोग खेलते हैं,और आप भी यह गेम इस Rummy Ares में खेल सकते हैं,इस गेम को ढेर सारे लोग पसंद भी करते हैं, आख़िरकार इस गेम को लोग पसंद करे क्यों नहीं, क्योकि इस गेम को खेलना काफी आसान हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, Rummy Ares में आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।

7 Up Down Game In Rummy Ares 2023:- यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं, इनमे कोई एक भाग ही जीतता हैं, और टाई आने पर आपका रुपया वापस आपके अकाउंट माँ आ जाता हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।

Zoo Roulette Game In Rummy Ares Game:- इस Rummy Ares  के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं।

Teen Patti 20-20 In Rummy Ares:- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं, इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।

Beccarat Game In Rummy Ares Download:- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस Rummy Ares के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है, अगर आप पसंद करते हैं, तो आप इस गेम को खेलकर भी अर्निंग कर सकते हैं, ऐसे में तो मुझे लगता हैं, की यह गेम काफी सारे लोग इस गेम को पसंद नहीं करते हैं, लकिन अगर आपको 7 Up Down और Dragon vs Tiger गेम खेलते हैं, तो आप इस गेम को काफी आसानी से गेम को खेल सकते हैं।

Fishing Rush In Rummy Ares:- अगर आप मछली वाला गेम खेलना पसंद करते हैं, तो टेंसन मत लीजिये दोस्तों, इसमें Fishing Rush वाला गेम उपलब्ध हैं, जिसमे मछली को आग के गोलो से मरना होता हैं, यह गेम खेलना आप जानते ही होंगे अगर आप नहीं जानते हैं, तो आप या Rummy Ares को सबसे पहले Download कीजिये और लुफ़्त उठाइये।

Ander Bahar Go In Rummy Ares:- अगर आप इस गेम को भी खेलकर Earning करना चाहते हैं, तो यह गेम एकदम Ander Bahar Game के तरह काम करता हैं, जिस तरह आप अंदर बहार गेम को खेलते हैं, ठीक उसी प्रकार आप इस गेम को खेल सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।

10 Cards Game In Rummy Ares Apk:- इस गेम में Card वाला 10 Cards गेम भी देखने को मिलता है, अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Variation Game In Rummy Ares:- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं।

Andar Bahar Game In TeenPatti Live:- Rummy Ares  में दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander, और 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।

Car Roulette Game In TeenPatti Live App:- Rummy Ares में Car Roulette गेम दिया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं।

Best Of Five Game In Rummy Ares Download:- इस गेम में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं।

Poker Game In Rummy Ares:- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है, जिसमे आप कार्ड से रेलेटेड गेम को खेल सकते हैं, और Rummy Ares से भी अर्निंग कर सकते हैं।

Fruit Line In Rummy Ares Mod Apk:- यह Rummy Ares Game भी इसमें अच्छा दिया हुआ हैं, इस गेम का नाम Fruit Line हैं, तो इसमें फल को काटने वाला गेम होगा, अगर फलो वाले गेम्स को खेलना चाहते हैं तो यह सबसे बेस्ट हगा आपके लिए। काफी सारे लोग इस गम को मनोरंजन के लिए खेलते हैं, लेकिन इस Rummy Ares में आप इस गेम को खेल कर घर बैठे पैसे भी कमा सकते हैं।

3 Card Poker In Rummy Ares:- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Teen Patti Master Apk 1550 Rs Bonus Download

Rummy Ares Cash Add

Rummy Ares

  • First click on Add Money in Rummy Ares
  • Now select Amount & Click Add Cash
  • Select UPI, Paytm, Phone pay or G pay for payment

दोस्तों Rummy Ares मे Cash Add करना बहुत ही आसान है Rummy Ares मे Cash Add करने पर आपको Extra बोनस दिया जाता है अगर आप 50 रुपये Add करते हैं तो आपको 50 रुपये बोनस दिया जाता है यानी आपको 50 का 100 दिया जाता है CASH ADD करने के लिए आपको सबसे पहले आपको Cash Add पर Click करना है फिर आपको कितना पैसे Add करना है उतना Select करना है Select करने के बाद Add Cash पर Click करना है फिर आपको Payment Method Select करना होगा जैसे कि Upi, Paytm, G pay या Phone pay तो इसी तरह से Rummy Ares मे पैसे जोड़ना है

Teen Patti King Apk-Teen Patti King App Download

Rummy Ares Withdrawal

Rummy Ares

  • First Click Withdraw
  • Now Enter Bank Account
  • Now Select Withdrawal Amount
  • Minimum Withdrawal Rs100 First Time & After that Rs200 Minimum withdrawal

दोस्तों जब आप Rummy Ares से पैसे जीत जाते है तो आप जीते  हुए पैसे को आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ले सकते है Rummy Ares में जीते हुए पैसे पहली बार कम से  कम 100 रूपये निकाल सकते है फिर आपका Minimum Withdrawal 200 रूपये हो जायेगा

Teen Patti Lotus-Teen Patti Lotus Apk Get 51Rs Bonus

Rummy Ares Refer And Earn

जितने अधिक लोग आपके लिंक से ज्वाइन होगे, उतने अधिक आप पैसा कमा सकते है. अपना Referral Link शेयर करने के लिए निचे दिए Process पढ़िए.

Rummy Ares

  • निचे दिए Refer & Earn बटन पर क्लिक कीजिये.
  • फिर Refer Link Whatsaap या Facebook पर क्लिक कीजिये.

जब भी कोई आपके लिंक से Rummy Ares Apk Download करेगा, आपको 20 रूपये मिलेगा. यदि आपका दोस्त Add Money करता है. तो उसका 30% Amount आपको मिलेगा.

जिसे आप अपने Bank Account में निकाल सकते है, निचे दिए Process पढ़िए. और अपना पैसा Rummy Ares से विथ्द्रव कीजिये.

ये Rummy Ares में आप गेम खेलने के आलावे Refer करके भी पैसे कमा सकते है अगर आप किसी को यह गेम रेफेर करते है तो आपको 5 रूपये एक डाउनलोड का और 5%Friends Recharge Commision और 1.5%Friends Bet Commision  Lifetime तक मिलेगा Refer किये हुए पैसे को आप तुरंत अपने बैंक में Withdrawal कर सकते है

Rummy Nabob Apk Download Get 41Rs Bonus

Rummy Ares VIP

Rummy Ares मे VIP Option क्या है इसके बारे मे कुछ जानकारी दिया गया है यह एक तरह से Game Level जैसे जैसे आप गेम खेलते हैं वैसे वैसे आपका Vip का Level बढ़ते जाता है अगर आप Vip 1 Level पर है तो आपको Daily 1 रुपये और Weekly 8 रुपये Bonus दिया जाता है Game खेलने के लिए जितना आपका Vip Level ज्यादा रहेगा उतना ही आपको ज़्यादा Bonus मिलेगा अगर आप Vip10 Level पर है तो आपको Rank Bonus 3888 रुपये और Daily Bonus 288 रुपये और Weekly Bonus 3888 दिया जायेगा

Rummy Ares Customer Care Number

आप लोग जब भी किसी भी प्रकार की Activity गेम के अंदर करते हैं, तो उसमें आपको कभी-कभी कोई भी प्रॉब्लम आ जाती है तो आप लोग इसके संबंधित सपोर्ट भी लेना जरूर जाएंगे तो आपको Rummy Ares में चिंता करने की कोई बात नहीं क्योंकि Rummy Ares के अंदर काफी अच्छा व्हाट्सएप के माध्यम से कस्टमर सपोर्ट दिया गया है जिससे आप लोग Customer से बात करके अपनी प्रॉब्लम का समाधान कर सकते हैं,

Keyword

Rummy Ares, Rummy Ares Apk, Rummy Ares Download, Rummy Ares 2022, Rummy Ares Game, Rummy Ares Customer Care Number, Rummy Ares App, Rummy Ares Apk Download, Rummy Ares Old Version, Rummy Ares Purana, Rummy Ares Online, Rummy Ares 2023, Rummy Ares Mod Apk, Rummy Ares Hack, New Rummy Ares, Old Rummy Ares, Rummy Ares Update, Ares Rummy, Ares Rummy App, Ares Rummy Apk, Ares Rummy Download, Ares Rummy App Download, Ares Rummy Apk Download, Ares Rummy Game,

Teen Patti Online-Teen Patti Online Apk Get 1200 Rs

FAQS In Rummy Ares

Do you have other language in Rummy Ares?

  • Yes Multiple Language Available in This Rummy Ares App

Can Rummy Ares Apk be hacked? Is Rummy Ares app safe??

  • Rummy Ares Download is 100% percent legal and genuine and not only once. And Rummy Ares is absolutely safe & secure.

How to Download Rummy Ares Apk ??

  • We have a download link in our homepage you can just simply click the download bottom or scan the QR code to download.

How many games are in the Rummy Ares??

  • 30+ games are available in This Rummy Ares.

How can I withdraw my earning money???

  • You can withdraw your money from any of our payment partners viz., Paytm, Bank Transfer, UPI.

Teen Patti Master Apk Download Get 1200 Real Cash

Happy Ace

Go to Download Page...

Comments closed.